कांकेर कोतवाली पुलिस को अवैध गांजा तस्करी के मामले में मिली बड़ी सफलता।

सूरज मंडावी ब्यूरो चीफ सत्य खबर कांकेर:-

कांकेर: कोतवाली पुलिस ने गांजा तस्करों की कमर तोड़ कर रख दी है। 3 लग्जरी वाहनों से गांजा लेकर ओडिशा से मध्यप्रदेश जा रहे 4 आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 20 लाख का गांजा बरामद किया गया है।


बीती रात कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ओडिशा से एनएच 30 के रास्ते तीन लग्जरी वाहनों में गांजा ले जाया जा रहा है, जिस पर कोतवाली पुलिस ने तीन अलग अलग जगहों आतुर गांव , कुलगाँव और घड़ी चौक में चेक पोस्ट लगाकर संदिग्ध वाहनों की जांच शुरू की और तीनों ही चेक पोस्ट में गांजे से भरी वाहने पकड़ी गई । तीन वाहन स्विफ्ट, स्विफ्ट डिजायर और टवेरा से 2 किवंटल के करीब गांजा बरामद हुआ जिसकी कीमत 20 लाख रुपये आंकी गई है। पूछताछ में आरोपियों ने ओडिशा के कोरापुट से गांजा लेकर मध्यप्रदेश के ग्वालियर लेकर जा रहे थे। कोतवाली प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि रात करीब डेढ़ से 2 बजे के बीच तीन चेक पोस्ट में तीन गाड़िया पकड़ी गई है ,4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में तहत कार्यवाही की जा रही है।

इसे भी पढ़े :  शा. उ. मा. विद्यालय थानाबोड़ी 60 छात्रायें ले रहीं स्मार्ट कराटे क्लास= कु. तामेश्वरी नाग दे रही स्मार्ट कराटे ट्रेनिंग