पखांजुर श्रमजीवी पत्रकार संघ का हुआ गठन एवं बैठक प्रदेश अध्यक्ष अरविंद अवस्ती के मार्ग दर्शन में चलने के सलाह।

सूरज मंडावी ब्यूरो सत्य खबर

कांकेर : पखांजूर पत्रकार के एक दल विगत दिन रायपुर जाकर श्रमजीवी पत्रकार संघ रायपुर के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद अवस्थी के समक्ष श्रमजीवी पत्रकार संघ से जुड़े और उस संघ में शामिल हुए है । साथ मे पखांजूर में आकर श्रमजीवी पत्रकार के एक बैठक रखकर नव पदस्थ कार्यकारिणी का गठन किया।


जिसमे संग्रक्षक के पद पर बिप्लब कुण्डू एवं गणेश सरकार को मनोनीत किया गया वही अध्यक्ष पद पर मोहन मंडल,उपाध्यक्ष पद पर विकास वैध,सचिव पद पर दीपंकर समद्दार, सह सचिव पद पर विजय मजूमद्दार,प्रसंजीत सरकार रहे कोषाध्यक्ष पद पर हरण बिस्वास,मीडिया प्रभारी पद पर शुभम कुण्डू को मनोनीत किया गया।


विगत दिन नव नियुक्त संघ के पदाधिकारियो द्वारा पखांजूर वन विभाग रेस्टहाउस में एक मिलन समारोह के साथ-साथ पत्रकारों के हित के संबंध में चर्चा किया गया जिसमें पदाधिकारीओ द्वारा पत्रकारों के हित और संघ को आगे बढ़ने के संबंध में विश्रित आलोचना किया गया।

साथ मे सभी पत्रकारों को डायरी, पेन देकर सन्मानित किया गया।सभी उपस्थित पत्रकारों के भोजन की व्यवस्ता भी संघ के माध्यम से किया गया।अंत मे संघ के नियम कायदे को देखते हुए एक रूपरेखा तैयार किया गया जिसमें किसी भी पत्रकारों को कोई भी असुविधा का सामना करना पड़े तो सभी साथी मिलकर उस असुविधा का सामना करने की बात कही गई।


संघ के बैठक में बाकी सदस्य जो मौजूद थे किशोर वाला,सुमन साहा, सुजीत मंडल,लालटू कुण्डू, नीलकमल, अभिराज ढाली,परेश तरफ़दार,रिकेश सरकार,प्रसंजीत मंडल,बिकास तरफदार,आदि।