सहायक शिक्षक के हड़ताल पर पहुचे नगर पंचायत अध्यक्ष राधेलाल नाग दिया समर्थन ।

सूरज मंडावी ब्यूरो चीफ सत्य खबर कांकेर

पखांजूर :- अंतागढ़ नगर पंचायत अध्यक्ष राधेलाल नाग पखांजूर में पहुचे और सहायक शिक्षक के द्वारा किये जा रहे हड़ताल का समर्थन किये उन्होंने धरना स्थल में पहुच कर शिक्षको को समर्थन दिए।नाग का कहना है कि माता पिता के बाद होता है गुरुजन का स्थान जो हमे शिक्षा के प्रथम सीढ़ी है जिनके शिक्षा के माध्यम से हम उच्च शिक्षा प्रदान करते है उनके ही वेतन को लेकर सरकार आना कानी कर रहे है सरकार को चाहिए कि जो शिक्षक पहली से शिक्षा प्रदान कराती है उनका तो वेतन विसंगति होना ही नही चाहिए।किसी बच्चो को पहली से पढ़ा कर शिक्षित करते है वो ही जानते है कि कितने परेशानी से बच्चो को शिक्षा देना पड़ता ।

इस के लिए मैं सरकार से कहना चाहता हु की सहायक शिक्षक का वेतन के संबंध में कटौती न करके उनके मांगो पर ध्यान दे और उनके वेतन विसंगति दूर करे।इस के वावजूद यदि सरकार इनके मांग को अनदेखी करते है तो शिक्षको के साथ सड़क के लड़ाई तक हमलोग इनके साथ देंगे।सरकार द्वारा अनियमित कर्मचारी को नियमित नही की जा रही है न ही किसानों का कर्ज माफ किया जा रहा है ।

चुनाव के समय किये गए वादा भी भूल चुका है आज एक लाख 9 हज़ार सहायक शिक्षक अनिश्चित कालीन हड़ताल पर डटे हुए है क्या इनके मांग जायज नही है । सरकार द्वारा 3 माह का समय दिया गया था जब तक सहायक शिक्षक चुप था न हड़ताल न आंदोलन किया पर सरकार उस के बाद चुप्पी साध लिया कारण समझ से पड़े है। आज हम इनके जायज मांग को देखते हुए इन के साथ दे रहे है।

इसे भी पढ़े :  गजराज से रहे सावधान ,,,,, गरियाबंद जिले के इस क्षेत्र में विचरण कर रहा है 30 गजराज का दल

राधेलाल नाग के साथ भाजपा के कार्यकर्ता भी मंच से सरकार के वादा खिलाफी पर जमकर बरसे। जिसमे नाग के साथ नृपेन हालदार,प्रसंजीत हालदार,धीरेन्द्र,दीनानाथ चुरेन्द्र,पलटू कुण्डू,लालटू कुण्डू,प्रशांत बिस्वास,बिस्वजीत हसलदार और भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे।