जन चौपाल में मिले 16 आवेदन

सूरज मंडावी ब्यूरो चीफ सत्य खबर

कांकेर:- कलेक्टर कार्यालय कांकेर में आज सोमवार को आयोजित जन चौपाल में 16 व्यक्तियों द्वारा अपनी शिकायत, समस्या संबंधित आवेदन प्रस्तुत किये गये, जिसके निराकरण के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। कलेक्टर श्री चन्दन कुमार के निर्देशानुसार अपर कलेक्टर श्री सुरेन्द्र प्रसाद द्वारा लोगों की समस्य सुनी गई एवं उनके निराकरण के लिए आश्वस्त किया गया।


कलेक्टर कार्यालय में आयोजित जन चौपाल में पहुंचे कांकेर तहसील के ग्राम कन्हारपुरी के सुरेन्द्र सिंह केमरो, ग्राम सिंगारभाट के राजेन्द्र कुंजाम, ग्राम सरोना के श्रीमती जय लक्ष्मी यादव, फिरतू राम मंडावी, जामगांव के श्रीमती अहिल्या नेताम, ग्राम अमोड़ा के सुन्दर सिंह गोटा एवं अन्य ग्रामवासी, ग्राम कोदाभाट के ईश्वरी नेताम, ग्राम कांटागांव के सोनाराम शोरी, टिकरापारा कांकेर के तामेश्वरी चौहान, जयश्रीनगर पखांजूर के कु. सुचंदना राय, ग्राम शाहवाड़ा के श्रीमती हिरमोबाई निषाद, ग्राम मरकाटोला के लखन शोरी, चारामा के ललिता बाई, ग्राम तारसगांव के दीक्षारानी साहू, ग्राम चंदेली बाजार पारा के नवलसिंग जुर्री और ग्राम हाट कांगेरा के श्रीमती गौरी बाई द्वारा जन चौपाल में आवेदन प्रस्तुत किया गया, जिसके निराकरण के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये गये हैं।

इसे भी पढ़े :  तिल्दा नेवरा भारतीय जनता पार्टी तिल्दा शहर के पदाधिकारी और नगर पालिका में भाजपा के पार्षदों के द्वारा तहसील कार्यालय में पहुंचकर तहसीलदार मैडम को सौंपा गया ज्ञापन