कांग्रेस स्थापना दिवस पर विधायक नाग पहुंचे अयोध्या, हाल ही में पार्टी ने बनाया था पर्यवेक्षक

सूरज मंडावी ब्यूरो चीफ सत्य खबर

कांकेर:-बुजुर्ग कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मान कर चुनावी रणनीति को लेकर मंथन

अयोध्या विधानसभा के पार्टी के पर्यवेक्षक बनकर पहुंचे अंतागढ़ विधायक अनूप नाग ने आज अपने प्रथम दिन जिला कांग्रेस कार्यालय में स्थानीय कांग्रेस नेताओं के साथ कांग्रेस का 137वाँ स्थापना दिवस का कार्यक्रम मनाया और इस मौके पर विधायक नाग ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लिए सदा सबसे पहले भारत है।

विधायक नाग ने कहा, ‘देश के लिए बलिदान कांग्रेस पार्टी के लिए सबसे ऊपर है। हमारी स्थापना के बाद से, स्वतंत्रता आंदोलन के दैरान और आगे भी हमेशा सबसे पहले भारत है और कांग्रेस पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं ने दशकों से देश में बिना स्वार्थ के योगदान दिया है।

स्थापना दिवस के कार्यक्रम के दौरान दशकों तक कांग्रेस के लिए निस्वार्थ कार्य करने वाले जनपद के बुजुर्ग कांग्रेस जनों का विधायक अनूप नाग ने शॉल, माला पहनाकर सम्मानित किया ।

साथ ही विधायक ने बुजुर्ग, युवाओं, महिलाओं सबके साथ मिलकर आगामी चुनाव की रणनीति को लेकर मंथन भी किया, उन्होंने कहा की भाजपा की हालत उत्तर प्रदेश में खस्ता है हार का डर बीजेपी को बेचैन कर चुका है और प्रियंका गांधी की उत्तर प्रदेश की लड़कियों, महिलाओं, युवाओं, बुजुर्गो में बढ़ते लोकप्रियता से भाजपा समेत सारे दल घबरा गए है उत्तर प्रदेश में यदि कोई सुशासन की सरकार दे सकता है तो वह सिर्फ प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी दे सकती है ।

विधायक नाग ने कहा कांग्रेस पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी और विकल्प है जो उत्तर प्रदेश के लड़कियों-महिलाओं को समाज में बराबर का हक दे सकती है, युवाओं को रोजगार, बुजुर्गो को सम्मान, गौमाता की रक्षा, अच्छी शिक्षा एवं स्वास्थ्य जैसे हर दृष्टि से उत्कृष्ट कार्य करने का हौसला और विस्वास रखती है ।

इसे भी पढ़े :  कोतकुड़ और गवाड़ी को विधायक नाग ने प्रदान किया पानी टैंकर, जनता की बुझेगी प्यास