मितानिन का एसडीएम पर दुर्व्यवहार का आरोप सरासर गलत , बैठक में अनुपस्थित थी तहसीलदार को पीडीएस विक्रेताओं ने सौपा ज्ञापन।

सूरज मंडावी ब्यूरो सत्य खबर

कांकेर:-पखांजूर एसडीएम पर मितानिनो ने दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था जिस पर सभी पीडीएस विक्रेता एसडीएम धनंजय नेताम के पक्ष में समर्थन में उतर आए है सभी पीडीएस विक्रेताओं ने एक जुट होकर मितानिनों द्वारा लगाए गए आरोप का खंडन किया है बता दे की कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने लोगों की सुरक्षा की दृष्टि से जल्द से जल्द वैक्सीनेशन कराने हेतु अपील किया था जिसमें समाज के प्रमुख जनप्रतिनिधि मीडिया प्रभारी अधिकारी एवं कर्मचारीगण ,स्व सहायता समूह ,पीडीएस के विक्रेता को इस काम को सफल बनाने सहयोग करने कहा गया था विगत दिनांक 29.12 2021 को वैक्सीनेशन महा अभियान में लगभग 7000 लोगों का वैक्सीन किया गया जिसके परिपेक्ष्य में एमटी, वीसी,पीडीएस विक्रेताओं का बैठक लिया गया था । पीडीएस विक्रेताओं ने कहा की मितानिनों द्वारा एसडीएम पर लगाए जा रहे आरोप झूठा है निराधार है।

एसडीएम पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाने मितानिनों की ओछी मानसिकता दर्शाती है आरोप लगा रही मितानिन उक्त बैठक में उपस्थित ही नही थी जिसके हम सभी प्रत्यक्षदर्शी है । जब की एसडीएम धनंजय नेताम का कार्यव्यावहार संतोष जनक है सभी के साथ आदर भाव रखते है मृदुभाषी है । ऐसे सज्जन अधिकारी के ऊपर झूठा आरोप लगाना गलत है । मितानिनो द्वारा द्वेष में दुर्भावना से प्रेरित होकर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया गया है जो निराधार है जिसकी हम निंदा करते है ।

कोरोना महामारी के दौर से अभी देश उभरा ही है इसके बाद सुरक्षा और बचाव में वैक्सीन अभियान को तेज करने स्थानीय प्रशासन की टीम रात दिन जी तोड़ मेहनत कर रही है ऐसे में मितानिनों द्वारा झूठ अफवाह फैलाकर अधिकारियो के हौसले को डगमगाने का प्रयास किया जा रहा है ।

इसे भी पढ़े :  सुकमा पुलिस एवं सीआरपीएफ़ एवं तेलंगाना के ग्रेहाउंड की संयुक्त ऑपरेशन में सफलता की खबर


देश हेल्थ इमरजेंसी से गुजर रहा है । संक्रमण की वजह से कई जिले में कई लोगों की जान जा चुकी है। डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ की टीम सरकार के साथ मिलकर इसे रोकने की कोशिश में लगे हुए है । कोरोना टिका अभियान को तेज किया जा रहा है ऐसे में मितानिन सहयोग के अपेक्षा विरोध में काम कर रही है जो न्याय संगत नहीं है।


पीडीएस विक्रेता संघ मितानिन के आरोप का खंडन करती है ।तहसीलदार/ कार्यपालिक दंड अधिकारी पखांजुर शशि शेखर मिश्रा को पीडीएस विक्रेताओं ने एक ज्ञापन भी सौपा है जिसमे । मितानिनो के आरोपो को झूठा करार दिया है मितानिनों के ऊपर कार्रवाई की मांग किया है कार्रवाही नही होने पर पीडीएस विक्रेताओं द्वारा सार्वजनिक राशन दुकान बंद कर हड़ताल पर जाने की बात कही।