नक्सली बनकर ग्रामीणों को लूटने की कोशिश करने वाले पांच से तीन फर्जी नक्सलियों को ग्रामीणों ने पकड़ की पिटाई व पुलिस के सुपुर्द किया

सूरज मंडावी ब्यूरो सत्य खबर

कांकेर:-कांकेर में फर्जी नक्सली बनकर ग्रामीण के घर में घुसना तीन बदमाशों को भारी पड़ गया. ग्रामीणों ने ना सिर्फ उनकी अच्छे से पिटाई की बल्कि पुलिस के भी हवाले कर दिया.

कांकेर जिले में नक्सली बनकर घर में डकैती की कोशिश करने घुसे 3 फर्जी नक्सलियों को ग्रामीणों ने धर दबोचा और पुलिस के हवाले (Villagers caught fake Naxalites in Kanker) कर दिया. दो आरोपी भाग निकलने में कामयाब हो गए. कोडेकुर्से थानाक्षेत्र के गुरदाटोला में बीती रात करीब 2 बजे ग्रामीण चमरुराम के घर 5 लोग जबरदस्ती घुस गए. उन्होंने खुद को नक्सली बताया और पैसों की मांग करने लगे. फर्जी नक्सली अपने साथ हथियार भी रखे थे. उनकी गतिविधियों को देखकर ग्रामीण परिवार को शक हुआ और उन्होंने हिम्मत करके उनका विरोध किया और जमकर पिटाई कर दी.
नक्सली बनकर लूट की कोशिश पड़ी भारी

आधी रात को अचानक गांव के चमरुराम के घर बदमाशों ने धावा बोल दिया. वे खुद को नक्सली बताकर लूटपाट मचाने की कोशिश में थे. (fake Naxalites tried to rob in Kanker ) लेकिन परिवार के लोग फर्जी नक्सली होने की बात भांप गए और उनका विरोध शुरू कर दिया. शोर-गुल की आवाज सुनकर आस पास के लोग भी इकट्ठा हो गए और उन्हें घेर लिया. खुद को फंसता देख फर्जी नक्सलियों ने भागने की कोशिश की. जिनमें से 2 आरोपी भागने में कामयाब हो गए. तीन आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. पकड़े गए आरोपियों की ग्रामीणों ने अच्छे से पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले किया.