लाल कालिंद सिंह महाविद्यालय के नवनियुक्त जनभागीदारी अध्यक्ष के पदभार ग्रहण समारोह में शामिल हुए विधायक अनूप नाग

सूरज मंडावी ब्यूरो सत्य खबर


कांकेर :-जिला कलेक्टर के द्वारा नव मनोनीत शासकीय लाल कालिंद सिंह महाविद्यालय के नवनियुक्त जनभागीदारी अध्यक्ष दुर्गेश ठाकुर के पदभार ग्रहण समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में अंतागढ़ विधायक अनूप नाग शामिल हुए। जहां विधायक के आगमन कॉलेज की छात्र छात्राओं ने रीति रिवाज से आरती की थाली एवं पुष्प वर्षा के साथ हर्षो उल्लास से भव्य स्वागत किया गया ।


इसके बाद विधायक अनूप नाग एवं नवनियुक्त जनभागीदारी अध्यक्ष दुर्गेश ठाकुर समेत अन्य अतिथियों ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर समारोह का शुभारंभ किया गया। शासकीय लाल कालिंद सिंह महाविद्यालय में जनभागीदारी के नव मनोनीत अध्यक्ष दुर्गेश ठाकुर ने पदभार ग्रहण किया वहीं महाविद्यालय के प्राचार्य दीपक देवांगन ने समारोह के मुख्य अतिथि विधायक अनूप नाग को स्मृति चिन्ह भी भेंट किए।


विधायक नाग ने इस दौरान छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि नवनियुक्त जनभागीदारी अध्यक्ष एवं प्राचार्य साथ मिलकर महाविद्यालय का विकास एवं जिले के विकास की चर्चा अमल में लाने का प्रयास कर रहे है । उन्होंने कहा कि छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य एवं कॉलेज की विकास की बात आएगी वहां कंधे से कंधा मिलाकर विकास के कार्य करेंगे। विधायक ने कहा कि कॉलेज के छात्र छात्राओं एवं नवनियुक्त जनभागीदारी अध्यक्ष दुर्गेश ठाकुर द्वारा महाविद्यालय के विकास की कुछ मांगे रखी गई है ।
विधायक अनूप नाग ने कॉलेज छात्र छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए एक सुंदर पुस्तकालय का निर्माण करने की घोषणा किए उन्होंने कहा की इस पुस्तकालय के माध्यम से बच्चो को सभी प्रकार की किताबों की व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे ताकि उन्हें अध्ययन में किसी भी प्रकार की समस्या न हो ।

इसे भी पढ़े :  कलेक्टर साहब आखिर कब तक चलेगा यू रात के अंधेरे मे अवैध खनन का यह खेल


महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष दुर्गेश ठाकुर ने कहा कि आने वाली पीढ़ी शिक्षित बने जिसके लिए बड़े बुजुर्गों ने महाविद्यालय की नींव रखी गई थी और कहा कि विकास में जो बाधाएं है उनको दूर करेंगे और विधायक अनूप नाग से मिलकर महाविद्यालय के विकास में सहयोग करूंगा एवं छात्र-छात्राओं, प्रोफेसरों समेत सभी के समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करूंगा और उच्च शिक्षा के लिए बेहतर संसाधन मुहैया कराने का भी प्रबंध करेंगे ।


ऐ भी रहे शामिल
इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश चंदेल, ओमप्रकाश उईके, लखेन्द्र कश्यप, गुड्डा खान, सूर्यकांत यादव, रफीक खान, लहेंद्र वर्मा, मिंटू श्रीवास्तव, हेमंत कश्यप, विजय साहू, एसडीएम, एसडीओपी समेत कॉलेज के छात्र छात्राएं, कॉलेज प्रोफेसर मौजूद रहे ।