कलेक्ट्रेट कार्यालय में प्रिकॉशनरी बूस्टर डोज लगाया गयाकलेक्ट्रेट में बाहर से आने वालों का होगा कोविड टेस्ट

सूरजपुर । कलेक्टर डॉ गौरव कुमार सिंह के निर्देश पर आज जिला संयुक्त कलेक्ट्रेट कार्यालय में
अधिकारी, कर्मचारियों ने जिनका वैक्सीन का दूसरा डोज 22 अप्रैल तक लग चुका है, अर्थात 9 माह हो चुके हैं उन्होंने प्रिकॉशनरी बूस्टर डोज लगाया। सभी पात्र हितग्राहियों ने कलेक्टर की उपस्थिति में ही बूस्टर डोज लगाया। आज कलेक्ट्रेट में 98 लोगों ने प्रिकॉशनरी बूस्टर डोज लगाया। कलेक्टर ने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को कड़ाई से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने निर्देश दिए हैं। उन्होंने कलेक्ट्रेट में बाहर से आने वालों का कोविड टेस्ट करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने सभी विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों को मास्क, फिजिकल डिस्टेंसिंग, सेनीटाइजर आदि का प्रयोग करने कहा है। कलेक्ट्रेट कार्यालय में बाहर से आने-जाने वालों का कोविड टेस्ट पश्चात ही प्रवेश की अनुमति दी जाएगी, बाहर से आने वालों का कोविड टेस्ट भी किया जा रहा है तथा कोरोना के प्रोटोकॉल का अनिवार्य रूप से पालन करने समझाइश दी जा रही है।
इसी तरह आज लटोरी तहसील में 15, पिलखा बिश्रामपुर में 4, सूरजपुर तहसील 15, रामानुजनगर 22, प्रेमनगर में एक कुल 57 अधिकारी व कर्मचारियों ने बूस्टर डोज लगाया।

इसे भी पढ़े :  गुरु बालकदास सेवा समिति सतनामी समाज रोहरा खुर्द में महान संत शिरोमणि परम पूज्य गुरु घासीदास बाबा जी की 265वीं जयंती बड़े धूमधाम से मनाई गई।