कोपरा बस स्टैंड पटेल मोटर वाइंडिंग दुकान में चोरी।

राजिम खिलेश्वर गोस्वामी

गरियाबंद जिला के सबसे बड़े ग्राम पंचायत कोपरा में कल बीते रात अज्ञात चोरों ने चोरी के घटना को अंजाम दिया।पटेल मोटर वाइंडिंग के संचालक केवल पटेल ने बताया कि मेरे द्वारा पांडुका पुलिस थाना में चोरी की घटना का रिपोर्ट दर्ज करवाया गया हैं।चोर ने रोशन दान में पुराने साड़ी के सहायता से ऊपर पहुंच कर रोशन दान में लगे लोहा को तोड़कर उसी के सहारे से दुकान में पहुंच कर रखें समान को लेकर रफ़ूचक्कर हो गए।।

ये समान ले गए चोर

कटर मशीन की कीमत 2000 रुपये, ड्रील मशीन 3400 रुपये,दो बंडल वायर की कीमत 1000 रुपये, गोटी पाना सेट मशीन 4000 रुपये, ताँबा की मोटी परत की तार 10 किलों जिसकी कीमत 10000 रुपये हैं।साथ ही दुकान में रखें साबर एवं मैकेनिक समान, पाना, पेंचीस,से भरी थैला के समान जिसकी कीमत 4000 रुपये हैं।दुकान में 24,400 का समान को चोर ने चोरी करके ले गए।

■ ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार

कोपरा हाई स्कूल के मोटर पम्प एवं अटल कम्पलेक्स में सात दुकानों के ताला तोड़कर चोरी करने में असफल रहे।आवेदक गण चन्द्रशेखर निषाद, शेखर सेन,राम लाल निर्मलकर, चोवा साहू,दिवाकर पटेल,सहित दुकानदारों ने पांडुका थाने में घटना की जानकारी लिखित में दिया हैं।

धीरज मोबाइल, प्रिंस फ़ोटो कॉपी, कबाड़ी दुकान के ताला तोड़कर चलते बने चोर घटना को देखने से लगत हैं।चोर गिरोह समूह में थे।एक ही रात में चोरी सहित बहुत से दुकानों के ताले टूटे।समान को ले जाने में असफल रहे।कोपरा बस स्टैंड के आस पास के दुकानदार इस घटना को लेकर चिंतित हैं।

इसे भी पढ़े :  गजराज से रहे सावधान ,,,,, गरियाबंद जिले के इस क्षेत्र में विचरण कर रहा है 30 गजराज का दल

■ पांडुका थाना प्रभारी भूषण चन्द्राकर ने बताया कि

अभी मुझे कुछ दिन ही हुवे हैं थाना का प्रभार सम्भाले। तब से देख रहा हूँ कि कोपरा बड़ी आबादी वाली गॉव हैं। जहाँ लोग मौके का फायदा उठाकर कुछ लोग अवैध शराब की कारोबार में संलिप्त हैं।जिससे शरारती तत्व का बढ़ना लाजमी है। संभवतः यह घटना उसी शरारती तत्वों के द्वारा किया गया होगा। पुलिस टीम बनाकर पड़ताल में जुट गई है। जल्द ही इस चोरी के घटना को अंजाम देने वाले चोर पुलिस के गिरफ्त में होंगे।