बिना अनुमति के मशीनों से रेत के उत्खनन रोकने की मांग को लेकर जिला प्रशासन, स्थानीय चारामा प्रशासन को शिवसेना कांकेर द्वारा ज्ञापन सौंपा गया था।

सूरज मंडावी ब्यूरो सत्य खबर

उत्तर बस्तर कांकेर:- शिवसेना कांकेर जिला इकाई के चेनाराम सिवाना ,अनीश नरेटी, सुखचंद मंडावी, प्रयाग नरवास ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि विगत दिनों शिवसेना द्वारा चारामा के महानदी में व्यापक स्तर पर हो रहे रेत के अवैध उत्खनन, बिना अनुमति के मशीनों से रेत के उत्खनन रोकने की मांग को लेकर जिला प्रशासन, स्थानीय चारामा प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया था।

किंतु उस पर कोई कार्यवाही नहीं होने के कारण शिवसेना कार्यकर्ताओं आंदोलन प्रारंभ करने हेतु गांव गांव में जन जागरण फैलाया जा रहा था जिसके बीच शिवसेना कार्यकर्ता पदाधिकारी अवैध रेत उत्खनन स्थल पहुंचे जहां पर अवैध उत्खनन देख उन्होंने प्रशासन को अवगत कराया एवं प्रशासन को वहां पर बुलाया इस दौरान ठेकेदार के गुंडों द्वारा उन पर हमला कर दिया गया और उनसे गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी दी गई।

जिसकी शिकायत शिवसेना पदाधिकारियों ,कार्यकर्ताओं द्वारा चारामा थाना में कर दी गई है शिवसेना कांकेर जिला इस घटना की कड़ी शब्दों में निंदा करती है ।और उन रेत तस्करों, चोरों को आगाह करती है। स्थानीय प्रशासन को आगाह करती है कि शिवसेना कार्यकर्ता चूड़ी पहन कर नहीं बैठे हुए हैं रेत तस्करों और तस्करों को सहयोग करने वालों को शीघ्र ही शिवसेना द्वारा ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा।