झगड़े में बीच-बचाव करने गए बुजुर्ग की डंडे से पीट-पीटकर कर दी हत्या पति पत्नी गिरफ्तार

सूरज मंडावी ब्यूरो सत्य खबर

उत्तर बस्तर कांकेर:- भानूप्रतापपुर । थाना अंतर्गत ग्राम पीच्छेकट्टा में शुक्रवार रात्रि को आपसी झगड़ा में बीच-बचाव करने गए बुजुर्ग हीरउराम उसेंडी 50 वर्ष का आरोपी सरजूराम उयके ने डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मौके पर पुलिस पहुंच कर शव पंचनामा कर आरोपी को पुलिस ने आरोपी पत्नी पत्नी गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात्रि ग्राम पिच्छेकट्टा में अपने नाना घासीराम उयके के यहां रह रहे संनबत्ती और पंचबत्ती ने बताया लगभग शुक्रवार रात्रि 10 बजे घर में सो रहे थे। इसी समय अपने सरजुराम उयके पत्नी और बच्चे के साथ आए और दरवाजा खटखटाया इस लड़कियों ने दरवाजा खोला और फिर से जाकर सो गए तभी सरजूराम ने दोनों लड़कियों को डंडे से पिटाई शुरू कर दी जिससे किसी तरह वे बच कर भाग निकले और पास में रहने वाले हीराउराम उसेंडी 50 वर्ष के घर पहुंच गए और मारपीट करने की जानकारी दी इस पर हीराउराम उसेंडी ने बच्चों को लेकर उनके घर पहुंचे तो सरजू ने इस हीरउराम पर ही डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे उनके सिर में काफी चोट आई और मौके पर ही मौत हो गई ।

इसके बाद लड़कियों ने फिर से हीरउराम के घर गए जहां उसके बड़े पुत्र करवाल सिंह उसेंडी को जानकारी दी इस पर मृतक के पुत्र तत्काल मौके पर पहुंचे तो सरजू ने उनके ऊपर भी चार डंडे मार दिए जिससे करबाल सिंह वहां से जान बचाकर भाग निकला और इसकी जानकारी ग्रामीणों को कोटवार को दी इसके बाद आरोपी खुद बाहर निकल कर भाग गया। और गांव के रतन सिंह उईके के घर पहुंच गया ग्रामीणों को जब इसकी जानकारी मिली तो इसको आरोपी को पकड़कर पूरे रात रस्सी से बांधकर रखा गया और इसकी जानकारी पुलिस थाने को दी गई और जब घटनास्थल पहुंचे तो हीरउराम की मौत हो चुकी थी सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा किया साथ ही आरोपी को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया। शव का पंचनामा, पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दी है ।

इसे भी पढ़े :  नक्सलियों ने कांकेर जिले के कोसरोंडा क्षेत्र के जंगल में नक्सलियों द्वारा प्लान्ट आईडी बम ब्लास्ट व फायरिंग में एसएसबी का एक जवान बुरी तरह जख्मी

थाना प्रभारी तेज वर्मा ने बताया पुलिस को सूचना मिली इस पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव का पंचनामा कर आरोपी सरजू राम उयके को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या में सहयोगी पत्नी मनबत्ती उयके को भी गिरफ्तार किया गया है।इस मामले की पूरी जांच की जा रही है।