पूर्व केबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सहपरिवार भूतेश्वरनाथ में किया जलाभिषेक प्रदेश की तरक्की, सुख शांति और खुशहाली के लिए मांगा आर्शीवाद

कुंजबिहारी ध्रुव ब्यूरो चीफ गरियाबंद

गरियाबंद – मंगलवार को महाशिवरात्री के अवसर पर प्रदेश के पूर्व केबिनेट मंत्री तथा रायपुर दक्षिण के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने सहपरिवार भूतेश्वरनाथ मंदिर मंे भगवान शिव की पूजा अर्चना की। उन्होने भगवान शिव का दुग्धाभिषेक और जलाभिषेक कर प्रदेश के तरक्की, सुख शांति तथा खुशहाली का आर्शीवाद मांगा। इस अवसर पर उनके साथ भाजुयमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू, नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन, प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख विकास साहू भी उनके साथ पहुॅचे थे। इसके पूर्व उन्होने राजिम कुलेश्वर मंदिर तथा बारूका समीप स्थित कचना ध्रुवा मंदिर में भी पूजा अर्चना की।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री अग्रवाल ने सभी शिवभक्तो को महाशिवरात्री की शुभकामनायें भी दी। श्री अग्रवाल ने कहा कि मरौदा स्थित भूतेश्वरनाथ मंदिर प्रदेश ही नही पूरे देश में एक ख्याति प्राप्त शिवलिंग है। जिनके प्रति लोगो का अटुट विश्वास है और आस्था है। महाशिवरात्री और सावन मास में यहां पहुचने वाली हजारो श्रध्दालुओ की भीड़ स्वंय इसकी महिमा का गुणमान करती है। इस दौरान उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश साहू, जिला महामंत्री अनिल चंद्राकर, बलदेव सिंह हुदल, मंडल अध्यक्ष सुरेन्द्र सोनटेके, आशीष शर्मा, अजय रोहरा, जितेन्द्र सोनकर, वंश गोपाल सिन्हा, प्रहलाद ठाकुर, आसिफ मेमन, गुलेश्वरी ठाकुर, जयकिशन अग्रवाल, हर्षित अग्रवाल, संजू साहू सहित कई कार्यकर्ता मौजुद थें।

ज्ञात हो कि पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का गरियाबंद क्षेत्र से काफी लगाव रहा। हर साल वे सहपरिवार विश्वप्रसिध्द भूतेश्वरनाथ मंदिर में पूजा अर्चना के लिए पहुचते है। मंदिर के विकास के लिए भी उन्होने कई प्रयास किए। श्री अग्रवाल के आगमन से उनके स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओ और उनके समर्थको में भी उत्साह रहता है। मंगलवार को भी यह दृश्य देखने को मिला। अग्रवाल के आगमन की खबर से आसपास के ग्रामीण क्षेत्र से उनके बहुत सारे समर्थक उनसे मिलने पहुच गए थे। इस दौरान पूर्व मंत्री अग्रवाल ने अपने चिरपरिचित लहजे में अपने समर्थको और पार्टी कार्यकर्ताओ का कुशलक्षेम जाना।

इसे भी पढ़े :  अवैध अंग्रेजी शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार….

भूतेश्वरनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करते पूर्व केबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल। भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ बृजमोहन अग्रवाल एवं परिवार।