युक्रेन से सकुशल आने पर रविकान्त मैत्री, शुभाशिष मिश्रा एवं उनके अभिभावकों ने कलेक्टर को दिया धन्यवाद…

नरेंद्र मिश्रा बलरामपुर ब्यूरो (सत्यखबर)

ट्रनोपिल नेशनल यूनिवर्सिटी यूक्रेन में फंसे एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे रविकान्त मैत्री एवं शुभाशीष मिश्रा के सकुशल वापसी पर उन्होंने तथा परिजनों ने कलेक्टर से मुलाकात कर भारत सरकार, राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया।

ज्ञातव्य है कि विकासखण्ड कुसमी के रविकान्त मैत्री एवं शुभाशीष मिश्रा दोनों ट्रनोपिल नेशनल यूनिवर्सिटी यूक्रेन में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे थे तथा युक्रेन देश में युद्ध की स्थिति निर्मित होने के कारण वहां संकट में फंस गये थे। दोनों छात्रों के अभिभावकों ने कलेक्टर एवं जिला प्रशासन से उनकी वापसी हेतु मदद मांगी गई थी।

कलेक्टर कुन्दन कुमार ने जिला प्रशासन की ओर से दोनों छात्रों के सकुशल वापसी हेतु राज्य सरकार से सम्पर्क की साथ ही दोनों छात्रों से फोन पर बात कर उन्हें हरसंभव मदद करने की बात कही थी। इसके परिणाम स्वरूप दोनों छात्र सकुशल अपने घर वापस पहुंच गये हैं। आज दोनों छात्र एवं उनके अभिभावकों ने संयुक्त जिला कार्यालय बलरामपुर पहुंच कलेक्टर कुन्दन कुमार से मुलाकात कर भारत सरकार, राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया।

कलेक्टर ने दोनों छात्रों के सकुशल वापसी पर उन्हें एवं उनके परिवार को शुभकामनाएं व बधाई दी। साथ ही कहा कि किसी भी प्रकार के सहयोग चाहे यूक्रेन के लिए हो या आगे मेडिकल की पढ़ाई के लिए, राज्य सरकार व जिला प्रशासन हर संभव मदद करेगी।