राजमिस्त्री पेटी ठेकेदार विकास संघ कांकेर की बैठक हुई संपन्न



सुरज मंडावी पैरी 🖊️लहर सत्य खबर ब्यरो

उतर बस्तर कांकेर:- राजमिस्त्री पेटी ठेकेदार विकास संघ जिला कांकेर छत्तीसगढ़ मासिक बैठक कृषि उपज मंडी प्रांगण में सम्पन्न हुई। जिसमें विश्वकर्मा भगवान की स्थापना को लेकर चर्चा किया गया और बाहर से आए हुए पेटी ठेकेदार लोगों के बारे में भी चर्चा किया गया कि बाहर से आए हुए लोग यहां आकर काम करते वहां तक ठीक है कभी कबार या देखने में आता है कि बाहर से आए हुए क्योंकि द्वारा यहां के मजदूरों के साथ कई तरह की घटनाएं होती है, इस पर भी चर्चा किया गया

संगठन को और मजबूत करने हेतु संगठन के अध्यक्ष दशरथ साहू के द्वारा पहल किया गया कुछ दिन पहले पेटी ठेकेदार यूनियन के द्वारा रैली निकालकर मुख्यमंत्री और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया था। ज्ञापन में मांग किया गया था कि मजदूरों के लिए लेबर कोर्ट की स्थापना कांकेर के जिला मुख्यालय में किया जाए, जो कि आज तक नहीं किया गया। इस पर संघ ने चर्चा कर अपनी बातों पर आगे अमल किया जाएगा और शासन प्रशासन से बात करी जाएगी।

इस अवसर पर संघ के अध्यक्ष दशरथ साहू, सचिव देवचंद पटेल, सह सचिव कमलेश पटेल, कोषाध्यक्ष दिलीप नाग, राजेश कतलाम, हीरा पटेल, हेमंत साहू, अनूप कोर्राम, बबलू देवांगन, आसाराम पटेल, राकेश पटेल, चंद्रहास साहू, मोहन विश्वकर्मा, रामकुमार साहू, अकबीर दर्रो, संत कुमार साहू, देवकरण सिंह एवं समस्त पेटी ठेकेदार उपस्थित थे।