सावधान! सावन की बारिश का मजा लेने निकल रहे हैं सांप बिरनपुर में एक घर के बाड़ी में घुसा अजगर जिसे पकड़ कर सुरक्षित स्थान जंगल में छोड़ा गया।



सुरज मंडावी पैरी 🖊️लहर सत्य खबर ब्यरो

उतर बस्तर कांकेर:- बारिश में शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में सांप निकलने की घटनाएं सामने आ रही है। बारिश बाढ़ के दौरान डूबने वज्रपात की कईयों की जान चली जाती है। इसके इतर एक और बड़ी घटनाएं भी होती हैं , वह है सर्पदंश सावन की बारिश में सांप अपना बील छोड़कर बाहर निकलने लगते हैं इस बार भी कुछ ऐसी खबर सामने आई है, आइए जानते हैं।

इसी तरह कांकेर जिले के नरहरपुर विकासखंड के अंतर्गत ग्राम बिरनपुर में एक अजगर उमेश साहू के घर बॉडी में घुसा गया घर में विशाल अजगर सांप को देखकर लोग हुए परेशान, हालांकि सांप ने किसी को तो नुकसान नहीं पहुंचाया, अजगर सर्प देखने के बाद घर मालिक उमेश साहू पूछ को पकड़ कर बोरी में भरकर सुरक्षित स्थान में जंगल में लेजाकर छोड़ा गया। आमतौर पर सांप का नाम सुनते ही लोगों के चेहरे से रौनक गायब हो जाती है। लेकिन यह व्यक्ति पकड़ने में काफी उत्सुकता दिखाते नजर आ रहा है।

इसे भी पढ़े :  कलेक्टर ने किया कोमलदेव जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण अस्पताल में सभी आवश्यक सुविधाये उपलब्ध कराने के निर्देश मरीज हंसराज के निवेदन पर व्हीलचेयर दिलाने का दिया भरोसा