कृष्णकुंज के पाथ-वे की चौड़ाई बढ़ाने की मांग

सूरजपुर कौशलेन्द्र यादव

सूरजपुर :-छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वाकांक्षी कृष्णकुंज योजना के तहत जिला मुख्यालय सूरजपुर के वार्ड क्र0-04 स्थित वन भूमि पर किये जा रहे पाथ-वे निर्माण कार्य की चौड़ाई कम होने को लेकर आज नगर पालिका अध्यक्ष के.के. अग्रवाल के नेतृत्व में पार्षद बिरेन्द्र बंसल, विधायक प्रतिनिधि प्रवेश गोयल, पुष्पलता गिरधारी साहू, संजय जैन, मंजू गोयल समेत अन्य ने कलेक्टर इफ्फत आरा, संयुक्त कलेक्टर शिव बनर्जी से मुलाकात की और उन्होंने पाथवे की चौड़ाई कम से कम 3 मीटर करने की मांग की है। गौरतलब है कि कृष्णकुंज परिसर में पाथ-वे की चौड़ाई महज 1.8 फिट प्रस्तावित है।

जो उपयोगिता की दृष्टि से बहुत ही कम है। जिस उद्देश्य से पाथ-वे का निर्माण कराया जा रहा है। उन उद्देष्यों की पुर्ति के लिए कम से कम 3 से 4 मीटर चौड़े पाथ-वे का निर्माण अत्यंत आवश्यक है। कलेक्टर के नाम सौंपे गये ज्ञापन में समस्त जनप्रतिनिधियों ने कृष्णकुंज के पाथ-वे की चौड़ाई बढ़ाए जाने की मांग की है।

◾️मिला आश्वासन

जिले के वन मण्डाधिकारी संजय यादव एवं संयुक्त कलेक्टर शिव बनर्जी ने नगरपालिका अध्यक्ष एवं समस्त जनप्रतिनिधियों को अस्वस्थ किया की निर्माण एजेंसी से उक्त कार्य को कराया जाएगा। जनप्रतिनिधियों की मांग उचित है।

इसे भी पढ़े :  कर्णेश्वर महोत्सव की हो रही तैयारियां