स्वच्छता अभियान: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर सेवा पखवाड़ा में साफ सफाई भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा ग्राम बेवरती में कराया गया।

सुरज मंडावी पैरी 🖊️लहर सत्य खबर ब्यरो

उतर बस्तर कांकेर :- देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर भारतीय जनता पार्टी कांकेर द्वारा सेवा पखवाड़ा मनाने का निर्णय लिया गया है। जो प्रधानमंत्री के जन्मदिन 17 सितंबर से महात्मा गांधी के जन्मदिन दो अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाया जाएगा। प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर सेवा पखवाड़ा के रूप में स्वच्छता अभियान, गरीबों की सेवा, रक्तदान, रोगियों के बीच फल वितरण, संत महात्माओं की सेवा जैसे कई सेवा कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। इसी अवसर पर कांकेर विकासखंड के ग्राम पंचायत बेवरती में भारतीय जनता पार्टी कांकेर के द्वारा स्वच्छता अभियान चलाया गया।

जिसमें पूरे गांव की साफ सफाई किया गया। एवं भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी आसाराम नेताम द्वारा कहा गया कि संगठन के निर्देशानुसार प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के अवसर पर 20 सितंबर को ग्राम बेवरती में स्वच्छता अभियान कार्यक्रम किया गया। 20 सितंबर को किंचित वंचित बस्तियों की साफ सफाई का कार्यक्रम किया गया। इसी तरह 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा के रूप में निर्धारित कार्यक्रम किए जाएंगे। इस अवसर पर कांकेर जिले के भाजपा कार्यकर्ता भानू नेताम सहित सभी भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

इसे भी पढ़े :  25 दिनों से लगातार जारी है बेचाघाट आंदोलन,कल होगा 1 दिवसीय चक्का जाम, कहा ना पुल चाहिए ना बीएसएफ कैंप।