जैजैपुर विधानसभा से प्रबल दावेदारी कर रहे शशिकांत….

सेमरिया ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच, पूर्व प्रदेश सचिव कांग्रेस कमेटी शशिकांत कश्यप का नाम चुनावी गलियारों में अव्वल दर्जे पर माना जा रहा है विधानसभा के लोगो की माने तों कांग्रेस प्रत्याशी के नाम की चर्चा में पहला नाम शशिकांत जी का आता है और आए ही क्यों न आखिर छेत्र के लोगो के समस्याओं बीच हमेशा मजबूती से व डट कर जो खड़े रहे छेत्र के लोगो की पहली पसंद बन चुके है कश्यप सूत्रों की माने तो हाईकमान पैनल में भी जैजैपुर विधानसभा के लिए सबसे आगे बताया जा रहा है शशिकांत।

क्योंकि कांग्रेस के प्रति कार्य करने वालो कार्यकर्ताओं को ही कांग्रेस टिकट देती इसलिए उनके छेत्र के लोगो के सेवा रूपी परिश्रम का फल इस विधानसभा चुनाव में पार्टी दे सकती है।
ज्ञात हो की,शशिकांत कश्यप को बहुत से सामाजिक संगठन व गैर राजनैतिक दलों का भी अंदरूनी समर्थन मिल रहा है। राजद का लिखित समर्थन भी है, जिसमे सभी कार्यकर्ता के साथ समर्थन की बात कही जा रही है।

इन सब पहुलाओ को जोड़कर एक निष्कर्ष की बात करे तो यह निकलता है कि अगर पार्टी शशिकांत को टिकट देती है तो वहां की जनता उन्हें वोट रूपी आशीर्वाद देगी और उन्हे पूर्ण बहुमत से जीत हासिल होगी।

इसे भी पढ़े :  छत्तीसगढ़ शासन संसदीय सचिव व कांकेर विधानसभा क्षेत्र के विधायक शीशुपाल शोरी ने किया नवीन स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल सरोना का अवलोकन किया