अंतागढ़ में चलाया गया कांग्रेस सदस्यता अभियान, विधायक ने कई लोगो को दिलाई सदस्यता

सूरज मंडावी ब्यूरो सत्य खबर

कांकेर :-विधायक बोले लोगो में कांग्रेस का सदस्य बनने में भारी उत्साह दिख रहा है

लोगो को जागरूक कर अराजक तत्वों से लड़ना है समाज को – विधायक

आज अंतागढ़ में विधायक अनूप नाग एवं कांग्रेस पदाधिकारियों द्वारा कांग्रेस सदस्यता अभियान चलाया गया, जहां विधायक नाग समेत संगठन के बड़े पदाधिकारियों ने स्वयं लोगों से वार्ता कर उनसे कांग्रेस सदस्यता का फॉर्म भराया गया और लोगो ने उत्साहपूर्वक कांग्रेस सदस्यता का फॉर्म भरा एवं कांग्रेस की विचारधारा के साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार की नीतियों और विधायक अनूप नाग के द्वारा किए जा रहे जनकल्याणकारी विकास कार्यों के प्रति अपनी आस्था व्यक्त किए ।

■ कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार के कामों को लोगों तक पहुंचा रहे

कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता पार्टी के नए सदस्य बनाने के साथ राज्य में कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार के कामों को जन-जन तक पहुंचाने का भी काम कर रहे हैं। सरकार की प्रमुख योजनाओं की जानकारी देने के लिए पांपलेट बांटे जा रहे हैं।

■ सदस्‍यता अभियान तेजी से चल रहा

कांग्रेस का सदस्यता अभियान तेजी से चल रहा है। तीन जनवरी को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक मे कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने सदस्यता अभियान में और तेजी लाने के निर्देश दिए थे। प्रदेश में कांग्रेस के सदस्यों की संख्या को 10 लाख पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है !

इस अवसर पर विधायक अनूप नाग ने कहा कि हम आम नागरिकों तक कांग्रेस की विचारधारा एवं सरकार की उपलब्धियों को पहुंचा रहे है जिससे सैकड़ों लोग प्रतिदिन आकार स्वेच्छा से कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर रहे है साथ ही विधायक ने कहा आज जिस प्रकार देश में अराजकता का माहौल पैदा किया जा रहा है, हम सबने ऐसे अराजक तत्वों का मिलकर मुकाबला करना है, जो देश को जाति, धर्म तथा वर्ग के नाम पर बांटकर सत्ता हसिल करना चाहते है। उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस है, जिसने सदैव देश को एकसूत्र में बांधने का काम किया है, दूसरी तरफ ऐसे लोग है, जिन्होंने सत्ता में बने रहने के लिए देष की भोली-भाली जनता को गुमराह करने का काम किया है।

इसे भी पढ़े :  50 प्रतिशत उपस्थिति के साथ ही आयोजित होंगे सामाजिक उत्सव एवं नववर्ष के कार्यक्रम, कलेक्टर ने कोविड संक्रमण के दृष्टिगत दिये निर्देश…

विधायक ने युवाओं का आह्वान किया कि वे देश की सत्ता में बैठे लोगों की मनोदशा पर चिंतन करें। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार केंद्र में जनता से बडे-बडे दावे करके सत्ता पर काबिज हुई थी, परन्तु आज देश की जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि बीएसएनएल कर्मचारियों को समय से वेतन नही मिल रहा है ऐसे कई केंद्रीय कर्मचारी लगातार सड़कों पर अपनी मांगों के लिए संघर्षरत है ।

साथ ही विधायक ने यह भी कहा कि जिस पार्टी के लोगों ने देश को आज़ाद कराया, संविधान दिया उसका सदस्य होने पर मुझे गर्व है. कांग्रेस हमेशा देशहित को ध्यान में रखकर काम करती रही. हमारे नेताओं ने देश के लिए कई कुर्बानियां एवं बलिदान दिया है।

इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश चंदेल, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष दुर्गेश ठाकुर, जिला कांग्रेस मीडिया प्रभारी विश्राम गावड़े, शेख शरीफ कुरेशी, घनश्याम यादव, अनिस खान, लहेंद्र वर्मा, प्रदीप तुरतुरिया, गुड्डा खान समेत कांग्रेस के कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे ।