पुलिस अधीक्षक कार्यालय बलरामपुर में किया गया जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन…

नरेंद्र मिश्रा
बलरामपुर ब्यूरो (सत्यख़बर)

■ सुनी गई आम जनों की समस्याएं….

मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ शासन की मंशानुरूप एवं पुलिस महानिदेशक छत्तीसगढ़ के निर्देशानुसार आमजन की समस्याओं का प्राथमिकता के साथ शीघ्र निराकरण करने के उद्देश्य से प्रत्येक सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय बलरामपुर में जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में 24 जनवरी 2022 को पुलिस अधीक्षक बलरामपुर रामकृष्ण साहू द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय बलरामपुर में जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जनदर्शन कार्यक्रम में प्राप्त आवेदनों की सुनवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक बलरामपुर द्वारा आवेदनों के आधार पर संबंधित थाना प्रभारी एवं एसडीओपी को फोन के माध्यम से निर्देशित किया गया।

पुलिस अधीक्षक द्वारा कहा गया कि जनदर्शन कार्यक्रम के आयोजन से आम जनों की समस्याओं का शीघ्र निराकरण हो पाएगा। साथ ही लोगों का पुलिस प्रशासन के प्रति भरोसा और अधिक मजबूत होगा। पुलिस अधीक्षक बलरामपुर द्वारा आमजन से अपील की जनदर्शन कार्यक्रम प्रत्येक सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय बलरामपुर में आयोजित किया जा रहा है। आम जनों को किसी प्रकार की कोई शिकायत हो तो अपनी शिकायत लेकर जनदर्शन कार्यक्रम में आकर अपनी समस्या से अवगत करा सकते हैं।

इस कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शुसील नायक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन प्रशांत कतलम एवं पुलिस अधीक्षक कार्यालय बलरामपुर के स्टाफ मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े :  त्रिवेणी संगम राजिम के तट पर नदी उत्सव का आयोजन 21 से 24 दिसम्बर तक