कांग्रेस स्टार विभाष सिंह बने धर्मजयगढ़ विधानसभा के डिजिटल सदस्यता प्रभारी…

शैलेश शर्मा घरघोड़ा

कांग्रेस नेता विभाष सिंह को प्रदेश नेतृत्व ने धर्मजयगढ़ विधानसभा का डिजिटल सदस्यता प्रभारी बनाया है। विभाष सिंह को यह जिम्मेदारी मिलने पर पूरे रायगढ़ जिले में हर्ष का माहौल है , खास तौर पर कांग्रेस का यूथ विंग विधानसभा चुनाव के लिए विभाष सिंह को मिले इस जिम्मेदारी से खासा उत्साहित है ।

कांग्रेस में बेहद महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं विभाष सिंह

विभाष सिंह ठाकुर रायगढ़ जिला कांग्रेस के भीतर यूथ आइकॉन के रूप में जाने जाते हैं। यह रायगढ़ जिला कांग्रेस के एकमात्र ऐसे नेता है जो nsui के भी जिलाध्यक्ष रहे साथ ही युवा कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष और निर्वाचित प्रथम लोकसभा अध्यक्ष भी रहे हैं।

आंदोलनकारी नेता के रूप में लोगों के बीच बना चुके हैं गहरी पैठ

विभाष सिंह और उनके लाव लश्कर की पहचान एक आंदोलनकारी और जनता के हित के मुद्दों को उठाने वाले नेता के रूप में रही है । इनकी ओर से पहली बार युवा कांग्रेस के चुनाव में जोरदार सदस्यता अभियान चलाया गया था उस वक्त इनके नाम की चर्चा कांग्रेस संगठन में काफी ऊपर तक सराहनीय रूप से हुई थी। यही कारण है कि युवा कांग्रेस में आज भी विभाष सिंह ठाकुर के नेतृत्व को याद किया जाता है। यही कारण है कि कांग्रेस के भीतर विभाष को धरमजयगढ़ विधानसभा प्रभारी बनाए जाने पर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी माना जाता है विभाष सिंह को

जब भी विभाष सिंह को जो भी जिम्मेदारी मिली उस पर हमेशा खरे उतरे है यही कारण है कि बड़े नेता उन्हें बहुत पसंद करते है nsui युवा  कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर रहते हुए अमिट छाप छोड़ी है जिसके कारण हमेशा विभिन्न पदों पर रहे
कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व की ओर से विभाष सिंह को दिए गए इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी में उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, केबिनेटमंत्री उमेश पटेल, विधायक लालजीत राठिया ,  प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम और महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला के प्रति धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि प्रदेश नेतृत्व ने उन्हें जो जवाबदारी सौंपी है और उन पर जो भरोसा जताया है उस पर वह पूरी तरह से खरे उतरेंगे।

इसे भी पढ़े :  असामयिक वर्षा और ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों को मुआवजा प्रदाय करने के लिए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन