छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के पिता श्री नंदकुमार बघेल द्वारा गणेश तिवारी को बनाया गया राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी : प्रेस रिलीज :

सूरज मंडावी ब्यूरो सत्य खबर

कांकेर : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के पिता जी माननीय श्री नंदकुमार बघेल जी ने गणेश तिवारी को राष्ट्रीय मतदाता जागृति मंच एवं कल्याण संस्था का राष्ट्रीय मिडिया प्रभारी का नयी जिम्मेदारी दी ,26 जनवरी 2022 की एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम पुराना कम्युनिटी हॉल कांकेर में संपन्न हुआ इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि माननीय मुख्यमंत्री के पिताजी श्री नंद कुमार बघेल जी को रखा गया था लेकिन नंद कुमार बघेल जी के स्वास्थ्य नरम गरम होने के कारण बघेल जी ने अपने प्रतिनिधि के रूप में श्री संजय चंद्राकर (प्रदेश अध्यक्ष मतदाता जागृति मंच) को भेजे थे, इस कार्यक्रम में शहर के वरिष्ठ पत्रकार साथी गण एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता उपस्थित थे, जिसमें डॉ.प्रदीप क्लाडियस,(वरिष्ठ चिकित्सक) डॉ.एल सी. लालवानी , श्री अजय मोटवानी,रिहाना तबस्सुम (जिला कोर्डिनेटर, यूनिसेफ), श्री संजय मंशानी ( वरिष्ठ पत्रकार एवं समाज सेवक),रिना लारिया (D.C.P.O.महिला बाल विकास), प्रेमलता मसीह,(सामाज सेविका), बुलबुल वैद्य (अध्यक्ष , संचालिका वृद्धाश्रम,)श्री हेसियाराम नागवंशी आदि गणमान्य नागरिको की उपस्थिति में सम्मान समारोह एवं एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें गैलार्ड आर्केस्ट्रा ग्रुप के द्वारा बहुत ही शानदार मनोरंजक एवं देशभक्ति से सराबोर प्रस्तुति दी गई, दर्शक दीर्घा कार्यक्रम के समापन तक आनंद लेते रहे, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि द्वारा गणेश तिवारी को राष्ट्रीय मिडिया प्रभारी का नियुक्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया, और नंद कुमार बघेल जी के संदेश को सभी के बीच में संबोधित किया गया, श्री नंद कुमार बघेल जी के संदेश में कहा कि मैं गणेश तिवारी के निष्ठा और ईमानदारी से संगठन के प्रति जिम्मेदारी पूर्वक कार्य करने एवं संघर्ष को देखते हुए उन्हें राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी का कार्यभार सौंपता हूं, साथ ही उड़ीसा राज्य का प्रभारी बनाता हूं और आगे संदेश में यह भी कहा की मैं गणेश तिवारी को अपना बेटे जैसा मानता हूं जब गणेश मेरे हर मुश्किल घड़ी में मेरा साथ दिया है इस लिए मैं उन्हें अपना सबसे प्रिय व्यक्तियों में से समझता हूं और उनके हर मुश्किल घड़ी में उनके साथ हूं, मुझे विश्वास है की मैंने जो जिम्मेदारी गणेश को दी है उसमें वह बहुत ही खरा उतरेगा, देश की जनता के हित में कार्य कर संगठन को मजबूत बनाएगा।

इसे भी पढ़े :  अपर कलेक्टर ने किया जिला कार्यालय में ध्वजारोहण

आगामी चुनाव में राष्ट्रीय मतदाता जागृति मंच एवं कल्याण संस्था के द्वारा विशेष मजबूती से अपना प्रत्याशियों को चुनावी मैदान उतारने की पूरी तैयारी में है और विजय भी मिलेगा, प्रत्याशियों का चयन योग्यता के आधार पर बहुत ही परीक्षण से चयन किया जाएगा और उसकी तैयारी हमने पूरी कर ली है। संदेश में उन्होंने यह भी कहा की भूपेश सरकार के द्वारा अनेक योजनाओं का लाभ छत्तीसगढ़ की जनता को मिल रहा है। और उसी का परिणाम नगरी निकाय चुनाव में जनता ने भरोसा दिलाया है, अबकी बार भी प्रदेश में और पूरे देश में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। मेरा स्वास्थ्य खराब होने के कारण मैं आप लोगों के बीच नहीं आ पाया इस बात का मुझे खेद है, वर्तमान समय में कोरोना की तीसरी लहर चल रही है, कोरोना की तीसरी लहर से खुद और अपने परिवार को बचाएं सरकार द्वारा जारी कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करें, घर से जब बहुत जरूरी हो तब ही बाहर निकले बाहर निकलने पर मास्क जरूर उपयोग करें हाथों को बार बार साबुन से धोएं और सेनीटाइजर का उपयोग करें, गणेश तिवारी ने इस सम्मान के प्रति बहुत ही निष्ठा जवाबदारी और इमानदारी से अपना पद की गरिमा को बनाए रखने की बात कही, आदरणीय बाबूजी ने मुझ पर भरोसा कर इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है तो मैं भी उसमें खरा उतरूंगा। जीवन भर बाबू जी साथ रहूंगा ।

एक शाम शहिदों के नाम कार्यक्रम में कोरोना योद्धाओं को सम्मान प्रदान किया गया सम्मान में पुष्पहार,शाल, मोमेंटो एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया, डॉ.मिथलेश साहू, डॉ. प्रीति, (पैरामेडिकल ऑफिसर जिला चिकित्सालय कांकेर), पप्पू मोटवानी के टीम , धर्मेंद्र देव, जितेंद्र प्रताप देव, चरण यादव, सदानंद साहू, हेमंत साहू, प्रमोद जी ठाकुर, करण नेताम, घनश्याम मोटवानी ,विकास चौरसिया ,चंदू शेखर देव, शैलेश तिवारी, दिनेश मोटवानी ,आकाश चौरसिया, अशोक कुमार नाग, प्रोफेसर अजय कुमार पटेल, अशोक कुमार नाग, कुल 185 कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया गया।

इसे भी पढ़े :  कांकेर में सुरक्षाबल के 9 जवान कोरोना संक्रमित।

कार्यक्रम के आयोजक समिति के अध्यक्ष श्री गणेश तिवारी, उपाध्यक्ष श्री जनार्दन साहू, सचिव श्री मुकेश शर्मा, एवं कार्यकर्ताओं ने सहयोग कर कार्यक्रम संपन्न करने में अमूल्य योगदान दिया। आयोजक समिति की इस अथक प्रयास को आम जनता लाभान्वित दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया । कार्यक्रम में अतिथियों ने कहा की यह बहुत ही उत्कृष्ट कार्य है जो गणेश तिवारी ने कर दिखाया।