नाबालिग युवक का शव कुएं में मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी….

नरेंद्र मिश्रा ब्यूरो
वाड्रफनगर-बलरामपुर (सत्यखबर)

◆ शादी समारोह में शामिल होने गया था युवक परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की ….

◆ बसंतपुर थाना क्षेत्र का मामला….

बलरामपुर जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसूलापाठ में लापता नाबालिक युवक का शव कुए में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और घटना स्थल पर लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा।

दरअसल बसंतपुर निवासी धनुकधारी ने थाने में 22 फरवरी 2022 को शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पुत्र देवचंद घर से 20 फरवरी को पड़ोस के गांव में बारात में शामिल होने गया हुआ था और वापस घर लौट कर नहीं आया। घरवाले आस-पास और परिजनों का पतासाजी तलाश करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला।

इसी दौरान उन्हें पता चला कि जिस शादी में वह शामिल होने गया था वह पास के ही गांव के कुछ लोगों के साथ नाच गाने के दौरान मारपीट हुई थी परिजन उसे लेकर हत्या की आशंका जता रहे हैं। मामले को लेकर सामाजिक संगठन भी घटनास्थल पर पहुंचे और वही जिला स्तरीय सर्व आदिवासी समाज के कार्यकर्ता भी वहां पहुंचे थे और वस्तुस्थिति से अवगत होने के बाद पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की है। बसन्तपुर पुलिस भी इस मामले में गंभीरता दिखाते हुए फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ डॉक्टर की संयुक्त टीम से घटनास्थल पर ही पोस्टमार्टम कराया गया। फिलहाल पुलिस और परिजनों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट व फॉरेंसिक एक्सपर्ट के रिपोर्ट का इंतजार है।