तुडगे में महिला के साथ मारपीट मामले को लेकर मितानिन पहुँचे पुलिस थाना

सुरज मंडावी सत्य खबर ब्यरो उतर बस्तर कांकेर

भानुप्रतापपुर थाने में 8 मार्च को प्रार्थीया सरोज अंधारे पति सुनेन्द्र अंधारे ग्राम तुडगे ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि उसके चाचा का लडका सुरेन्द्र माहला ने गन्दी गन्दी गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देते हुए डण्डा से मारपीट किया है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। वहीं आज मितानिनों ने बड़ी संख्या में थाना पहुँचकर थाना प्रभारी तेज वर्मा से मिलकर घटना क्रम को बताया महिलाओं ने बताया कि प्रार्थिया की माता जी मितानिन है।

उन्होंने थाना प्रभारी को बताया कि आरोपी आदतन आरोपी है और घटना के बाद भी प्रार्थिया के पिता जी को देख लेने की धमकी दिया है। महिलाओं ने कहा महिला दिवस के दिन ही आरोपी ने पीड़िता के साथ जमकर मारपीट किया है। थाना प्रभारी ने महिलाओं को आश्वासन दिया कि अगर आरोपी द्वारा दोबारा इस प्रकार कोई हरकत करता है तो तत्काल उन्हें इसकी सूचना दे। थाना प्रभारी ने बताया आरोपी के खिलाप मामला दर्ज किया गया है चूंकि जमानती धारा होने के कारण आरोपी को जमानत मिला है। उन्होंने बताया आरोपी के खिलाप धारा 294,323,506 IPC दर्ज है।

बता दें कि महिला ने पुलिस को बताया है कि ग्राम जबकसा थाना मानपुर की निवासी हूं वर्तमान में मैं मेरे पिता जी दुकालू राम माहला निवासी तुडगे के घर रहकर मायके मे जीवन यापन करती हूं कि आज दिनांक 08.03.2022 के करीबन 11 बजे कोमल दुकान के सामने मेन रोड मे मेरे चाचा का नाम बल्दुराम माहला के पुत्र सुरेन्द्र माहला निवासी तुडगे ने तुम लोग घर मे रहकर मेरे बडे पिता जी के जमीन को खा रहे हो तुमको जान से मारकर खत्मा कर जमीन को मैं खाऊगा बोल कर गन्दी गन्दी गाली गलोज कर जान से मार दूंगा बोलते हुए डंडा से मारपीट किया है ।

इसे भी पढ़े :  जल जीवन मिशन के तहत जल सभा का हुआ आयोजन